पश्चिम में अब भी भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में बड़ी रूढ़ियां मौजूद...
पश्चिम में अब भी भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में बड़ी रूढ़ियां मौजूद...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के भारत की फिल्मो के साथ ही साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में व्यस्त है तथा हमे पता चल रह रहा है की उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बेवॉच’ को भारतीय सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से नवाजा है. जी हाँ, बता दे कि, वैसे भी जनाब आजकल प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन में आजकल काफी व्यस्त है.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि भारतीय फिल्म उद्योग के बारे में पश्चिम में अब भी ‘‘बड़ी रूढ़ियां’’ मौजूद हैं और भारत में मुख्यधारा से कई कलाकारों को लंबे समय से बनी इन धारणाओं को धीरे-धीरे तोड़ने की जरूरत है. प्रियंका ने कहा, ‘‘भारत, हिंदी फिल्मों के बारे में बड़ी रूढ़िवादी सोच है. अब और जागरूकता फैलाने की जरूरत है क्योंकि हिंदी फिल्मों का एक बड़ा उद्योग है लेकिन रूढ़ियां अब भी मौजूद हैं.’’ 

बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम 'बेवॉच' गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी रंगीनियत वाले फोटोज के कारण सुर्खियों में आ गई है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है बल्कि वह जल्द ही हमे हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाते हुए नजर आने वाली है.

प्रियंका को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवार्ड

मुझे दुसरो की सफलता-असफलता पर निर्भर नहीं रहना, प्रियंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -