स्कूल कि दीवाल टूटने से छात्र हुआ हादसे का शिकार , कंधे में घुसा सरिया
स्कूल कि दीवाल टूटने से छात्र हुआ हादसे का शिकार , कंधे में घुसा सरिया
Share:

डुंडेरा- गुडगाव के डुंडेरा में एक प्राथमिक विद्यालय में खेलते समय एक बच्चे पर विद्यालय की दीवाल गिरने से उसके कंन्धे में सरिया घुस गया. आपको बता दे कि घटना के बाद बच्चे को स्थानीय चिकित्सा केंद्र ले हया गया. लेकिन बच्चे की हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिये रेफर कर दिया.

गौरतलब है कि गांव डुढेरा का निवासी छात्र गांव के ही उच्च माध्यमिक विद्यालय में 8वीं में पढ़ाई करता है. वह छुट्टी होने के बाद घर बैग रखकर करीब तीन बजे साथियों के साथ विद्यालय में क्रिकेट खेलने आ गया. इस दौरान गेंद प्राथमिक विद्यालय की छत पर चली गई, तो ललित गेंद उतारने के लिये छत पर चढ़ गया. वह जैसे ही गेंद लेकर विद्यालय के छज्जे से उतरने का प्रयास करने लगा तो वह टूट गया. इससे छात्र छज्जे के साथ ही जमीन पर गिर गया. और सीमेंट में फंसा लोहे का सरिया ललित के कंधे में घुस गया. 

बता दे ललित के दोस्तों ने उसके परिजनों को घर जाकर जानकारी दी. जिससे मौके पर कई ग्रामीण जमा हो गए फिर सरिया काट कर ललित को अस्पताल ले जाया गया. यहां चिकित्सकों ने गंभीर अवस्था को देखते हुए ललित को हायर सेंटर रेफर कर दिया. वही गांव की प्रधान विजेन्द्री देवी का कहना है कि जिस कमरे का छज्जा टूटने से यह हादसा हुआ है वह करीब बीस साल पुराना है. और उसकी हालत बहुत जर्जर हो रही थी.

शिक्षिका की हँसते -हँसते हुई मौत

फीस बढ़ोतरी वापस न ली तो, दिल्ली के 449 निजी स्कूलों का होगा अधिग्रहण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -