इस विडियो को देख कर पल भर के लिए थम जाएँगी आपकी साँसे
Share:

स्टंट ऐसी चीज़ है जिसमे सावधानी न रखी जाये तो जान भी जा सकती हैं। अक्सर खतरनाक स्टंट्स या तो प्रोफेशनल्स करते हैं या किसी प्रोफेशनल के अंडर में किये जाते हैं। काफी प्रैक्टिसों के बाद कामयाब होता है कोई भी स्टंट ,लेकिन हम आपको बताने जारहे हैं ऐसे ही स्टंट के बारे में जो ना तो प्रोफेशनल ने किये हैं ना तो किसी के अंडर में। और हैं ये काफी खतरनाक।

गाज़ियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र के मसूरी गांव में हिंडन नदी के ऊपर एक रेलवे ट्रैक है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस पुल पर 8 लड़के खड़े होकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही तेज़ रफ्तार ट्रेन उनके करीब आती है, वो एक-एक कर के ट्रेन के आगे से नदी में छलांग लगा देते हैं। वीडियो में तो लड़के छलांग लगाने में कामयाब रहे, पर उनका ये स्टंट कितना खतरनाक है, शायद इसका इन लड़कों को कोई अंदाज़ा नहीं है, एक सेकंड की देरी भी इनकी जान ले सकती थी।

दरअसल, इस स्टंट के लिए 500 से 5000 रुपये तक की शर्त लगती है. बियर और चिकन की पार्टी भी शर्त में शामिल होती है। गौरतलब है कि ऐसे ही एक स्टंट के दौरान इसी साल मई में एक युवक की जान भी चली गयी थी। लेकिन इसका भी इन स्टंटबाज़ो पर कोई असर नहीं हुआ। लोगों का कहना है कि गर्मी के दिनों में लड़के अकसर कई नहरों पर इस तरह के जानलेवा स्‍टंट करते दिखाई देते हैं, लेकिन रेलवे प्रशासन और पुलिस प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता। हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के बाद डीएम ने एडीएम प्रशासन और एसपी रूरल को जांच के निर्देश दिए हैं।

दिल्ली की लड़की का सेक्सी टॉवल डांस हुआ वायरल विडियो

जानिए क्यों लड़कियां पहली बार सेक्स करने से घबराती है

यकीन नहीं करेंगे आप कि इन चीजों से भी हो सकती है मौत

यौन जीवन में गर्मजोशी निभाती है अहम भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -