सुनील ने कपिल मामले में ऋषि कपूर के आगे हाथ जोड़ कहा...
सुनील ने कपिल मामले में ऋषि कपूर के आगे हाथ जोड़ कहा...
Share:

देखा जाए तो कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो लगातार कमजोर TRP की मांग झेल रहा है. ऐसे में अभिनेता ऋषि कपूर कपिल का साथ देने के लिए आगे आये है. ऋषि ने ट्विटर के माधयम से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बिच चल रही खटास को दूर करने और दोनों को साथ में लाने की कोशिश की, जो कि पूरी तरह से नाकाम रही. दरअसल ऋषि ने ट्वीट किया कि आईपीएल में कपिल शर्मा तो दिखाई दे रहे है, लेकिन सुनील ग्रोवर नहीं नहीं आ रहे है.

जिसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, कि वे रिटायर हो गए है और अब वापस नहीं आएंगे. सुनील के इस ट्वीट से उनका दर्द साफ़ झलकता है और पता चलता है कि वे अभी भी कपिल से नाराज है. साथ ही में उनका कोई मन नहीं है वापसी करने का. कपिल ने मुद्दे पर कुछ नहीं कहा, लेकिन सुनील ग्रोवर ने ऋषि के आगे हाथ जोड़ लिए. दोनों की लड़ाई से दुखी ऋषि ने लिखा,

"IPL. There is a look alike of @KapilSharmaK9 in the team of Sun Risers Hyderabad. Anyone finding @WhoSunilGrover in any team?Mil jao yaaron!" सुनील ने जोड़ लिए हाथ ऋषि के ट्वीट के लगभग डेढ़ घंटे बाद सुनील ग्रोवर ने री-ट्वीट किया, "@chintskap @KapilSharmaK9 Sir, I am not playing this season coz I am retired hurt. Best Regards." आखिर में उन्होंने हाथ जोड़ने वाला Emoji भी पोस्ट किया.

'सबसे बड़ा कलाकार' में नजर आएँगे कपिल, सुनील व अली असगर

कपिल के शो की टॉय टॉय फिश, नच बलिये से मिली टक्कर

 

 

  
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -