कपिल पर ऑन-स्क्रीन पत्नी ने कहा
कपिल पर ऑन-स्क्रीन पत्नी ने कहा
Share:

एक बार फिर से बीमारी से लड़ते हुए कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को जीवित करने का प्रयास कर रहे है. देखा जाए तो लेकिन इस बार चर्चा का कारण है. भारती सिंह खबर है कि भारती ने कपिल का शो छोड़ दिया है. यह कपिल के लिए बड़ा झटका हो सकता है. सुनील ग्रोवर द्वारा शो छोड़ने कि बाद कपिल का शो लगातार विवादों में रहा है. यहां तक कि कपिल ने इस शो को बचाने कि लिए अपनी फीस भी आधी कर दी है. तथा बता दे कि, प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर खासा असर पड़ा. अब उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी के रूप में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के पहली बार कपिल की हेल्थ के बारे में बातचीत की है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया, "कपिल की तबीयत बहुत ज्यादा ठीक नहीं है. दुर्भाग्यवश, शो का नाम 'द कपिल शर्मा शो' है, इसी वजह से वह काफी दबाव में हैं. हम सबकी जिंदगी में खासकर स्वास्थ को लेकर उतार-चढ़ाव आते हैं. कभी-कभी बीमार पड़ना भी भारी पड़ जाता है.

लेकिन आपके शरीर को सही होने में वक्त लगता है." बता दे कि एक समय भारती,कृष्णा और अभिषेक ने कभी तय किया था कि वे कभी कपिल शर्मा कि साथ काम नहीं करेंगे लेकिन इसके बाद भी भारती ने शो में वापसी की. कपिल के शो में आने के पहले भारती ने "कॉमेडी दंगल" साइन कर रखा था जिसके वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ रहा है. कॉमेडियन कपिल शर्मा का समय आजकल कुछ खास नहीं चल रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मुबारकां' के लिए आई Happy खबर

गलतियों से सीखकर ही आगे बढ़ी हूँ, शिल्पा शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -