क्या कपिल की बुआ ला पाएगी TRP
क्या कपिल की बुआ ला पाएगी TRP
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा जिनकी ग्रह दिशा अभी फ़िलहाल ठीकठाक चल नहीं रही है तथा कपिल व सुनील ग्रोवर के बीच विमान में हुआ झगड़ा आज जग जाहिर हो गया है. सभी को उनके इस झगड़े के बारे में पता है. गौरतलब है कि, शराब के नशे में फ्लाइट में अपने दोस्तों के साथ बुरा बर्ताव करना कपिल को आज तक भारी पड़ रहा है. सबसे पहले सुनील ग्रोवर ने यह शो छोड़ा फिर चन्दन प्रभाकर ने उसक बाद अली और कीकू का भी नाम शो छोड़ने वालो कि लिस्ट में जुड़ गया.

लेकिन अब खबर तो यह भी है कि अब सिद्धू भी इस शो से जल्द ही टाटा-बाय बाय करने वाले है. हाल ही में कपिल और सिद्धू पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था. परन्तु अब सुनने में आया है की कपिल के पास में एक बार फिर से बुआ लौंट आई है. जी हाँ, पता चला है कि, कपिल के चाहने वालो के लिए यह अच्छी खबर साबित होने वाली है की उनके घर में फिर से बुआ यानि की अदाकारा उपासना सिंह की एंट्री हो चुकी है.

उपासना कलर्स के कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में कपिल की बुआ का रोल करती थी. इसके बाद वह द कपिल शर्मा शो पर भी आई थीं. परन्तु फिर वह हमे बीच में नजर नहीं आई. शो में हमे कपिल की बुआ का एक अलहदा रूप नजर आने वाला है. तथा एक शो की शूटिंग भी उपासना सिंह ने पूरी कर ली है.           

कपिल ने ट्विटर पर चंदन व अली से तोड़े सारे रिश्ते नाते...

करिश्मा के X पति संजय ने रचाई शादी.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -