कपिल के घर पर 'मुबारकां' टीम की रसीली मस्ती....
कपिल के घर पर 'मुबारकां' टीम की रसीली मस्ती....
Share:

जी हां जिस प्रकार से पूर्व में कपिल शर्मा की तबियत खराब होने के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. दरअसल कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा की शूटिंग कर रहे थे. जिसके बाद फौरन ही कमीडियन कपिल शर्मा को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया था. बता दें कि पूर्व में निर्देशक अनीस बज़्मी की फिल्म 'मुबारकां' टीम कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थी, जिसमें अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज़ और आथिया शेट्टी भी शामिल थीं.

ये सभी सितारे कपिल के शो में अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, जिसकी शूटिंग पहले से ही शाम 7:30 बजे शेड्यूल थी, लेकिन 7 बजे शाम को स्टार्स को बताया गया कि कपिल शो को होस्ट नहीं कर पाएंगे क्योंकि वह अचानक बीमार हो गए हैं. लेकिन लेकिन लेकिन अब बता दे की कपिल ने ठीक होकर शो के सेट पर मुबारकां की टीम के साथ में शो को हंसी ख़ुशी के साथ में शूट कर लिया है.

जी हां बता दे कि, कपिल के शो की रौनक लौट आई है. इस हफ्ते रिलीज़ हो रही फिल्म मुबारकां की टीम दूसरी बार कपिल के सेट पर पहुंची और शूटिंग की. मुबारकां की टीम से अनिल कपूर ने शो में आये. अनिल कपूर ने स्पेशल इस एपिसोड में खूब धमाल किया.  
 

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -