सेना प्रमुख ने दी शहीद सैनिको को श्रद्धांजलि
सेना प्रमुख ने दी शहीद सैनिको को श्रद्धांजलि
Share:

श्रीनगर. बीते दिनों सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत कश्मीर में हुए मुठभेड़ के बाद दिए गए बयानों के कारण चर्चा में आ गए थे, कांग्रेस नेता ने उनके बयान की आलोचना की थी की वह कश्मीरी जनता को धमकिया दे रहे है. बता दे की उन्होंने कहा था की जो भी व्यक्ति मुठभेड़ कार्यवाही में आतंकियों का साथ देगा और सेना को सहयोग नहीं देगा वह आतंकवादी के समान ही माना जाएगा.

आतंकवादी हमले में शहीद हुए सैनिकों को सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में श्रद्धांजलि दी. एक वरिष्ठ सेना अधिकारी ने बताया, जनरल रावत ने आज शहीद हुए सैनिकों को बादामीबाग छावनी में श्रद्धांजलि दी है, सेना प्रमुख ने तीनों सैनिकों के ताबूतों पर पुष्पचक्र अर्पित किए. तीन सैनिकों में से एक सैनिक अनंतनाग जिले के मरहामा क्षेत्र के रहने वाले थे. बता दे की सेना प्रमुख रावत किलो बल और विक्टर बल के आतंकवाद निरोधक मुख्यालय भी जाएंगे जहां पर उन्हें कश्मीर घाटी में चल रहे अभियान की जानकारी दी जाएगी. सेना प्रमुख घाटी के आंतरिक क्षेत्रों की व्यवस्था की समीक्षा भी करेगे.

बता दे की पाकिस्तान समर्थक हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकी संगठन ने सेना के काफिले पर कल हमला कर दिया, जिससे तीन जवान शहीद हो गए और पांच घायल हो गए.

ये भी पढ़े 

घबरायें नही हम हमेशा शहीदों के परिवार के साथ है- सेना प्रमुख विपिन रावत

सेना प्रमुख के बयान पर नेताओ की राजनीती

कश्मीर में प्रशासन ने दिए लोगों को निर्देश, मुठभेड़ वाली जगहों से रहें दूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -