आतंकियों के निशाने पर हिंदूवादी संगठन और भारतीय सेना के जवान
आतंकियों के निशाने पर हिंदूवादी संगठन और भारतीय सेना के जवान
Share:

नई दिल्‍ली। भारत विरोधी अभियान में आतंकी सक्रिय हो गए हैं। आतंकी संगठन अलकायदा ने देश में आतंक फैलाने के प्रयास को तेज कर दिया है। खुफिया तौर पर जानकारी सामने आई है कि आतंकी संगठन अलकायदा ने आपॅरेटर्स को निर्देश दिए हैं कि वे भारत में हिंदूवादी संगठनों के नेताओं और भारतीय सुरक्षार्मियों को निशाने पर लें। जी हां, इस तरह की जानकारी एक प्रतिष्ठित समाचार पत्र में प्रकाशित की गई है। जो दस्तावेज सामने आए हैं उनमें कहा गया है कि अलकायदा के अलावा जाकिर मूसा नामक आतंकी नया संगठन तैयार कर आतंक फैलाने के प्रयास में है तो दूसरी ओर आतंकियों द्वारा सैन्यकर्मियों को निशाने पर लिया गया है।

आतंकी नेटवर्क ने कहा कि भले ही सेना के जवान युद्ध क्षेत्र में हों या फिर सैन्य ठिकानों पर सभी उनके निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि जो सुरक्षाकर्मी छुट्टी पर गए हैं उन्हें भी निशाना बनाया जाएगा। शरिया के खिलाफ की जाने वाली लड़ाई में यह बात भी शामिल बताई गई है।

आतंकियों ने कश्मीरियों को लेकर सेना को निशाना बनाने की बात करते हुए कहा है कि कश्मीरियों का खून बहाने वाले हमारे निशाने पर हैं। जो दस्तावेज प्राप्त हुए हैं उनमें जानकारी सामने आई है कि मौलाना असीम उमर को भारतीय उपमहाद्वीप में अलकायता का अमीर अर्थात् प्रमुख बनाया गया है जो कि इस तरह की आतंकी वारदातों को अंजाम देने के लिए अन्य आतंकियों को निर्देश देता रहता है।

संयुक्त साझा बयान में दोनों देशों ने आतंकवाद के खात्मे की प्रतिबद्धता जताई

भारत-अमेरिका ने दी पाक को चेतावनी, आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं के खिलाफ हो कार्रवाई

अमेरिका ने क़तर को 12 करोड़ डॉलर के लड़ाकू विमान बेचने पर सहमति दी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -