आतंकवादियो का कारतूस सप्लायर कानपुर से गिरफ्तार
आतंकवादियो का कारतूस सप्लायर कानपुर से गिरफ्तार
Share:

कानपूर. मध्यप्रदेश में बीते दिनों हुए ट्रेन ब्लास्ट से जुड़े गिरोह में एक और गिरफ्तारी हुई है, इस व्यक्ति पर कारतूस सप्लाय करने का आरोप है. आरोपी के पास से पुलिस ने नकली मोहरें भी बरामद की है. बता दे कि 7 मार्च को मध्यप्रदेश में हुआ ट्रेन ब्लास्ट एटीएस के लिए चिंता का सबब बन गया है. गिरफ्तार गिरोह के पास 700 कारतूस और खोखे बरामद किए गए थे. इतनी बड़ी संख्या चिंता का विषय है.

एटीएस के अनुसार, गिरोह के सदस्यो से पूछताछ में राघवेंद्र का नाम संदेह के घेरे में आया है. नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसके शस्त्र के दुकान की चेकिंग की. जाँच में एक बड़ा घपला उनके सामने आया. जांच के दौरान पाया गया कि राघवेंद्र ने मेस्टन रोड स्थित खन्ना गन हाउस और सेवा गन हाउस नाम के शस्त्र विक्रताओं से कारतूस खरीदे तो किन्तु उन कारतूसों की एंट्री अपने स्टॉक रजिस्टर में नहीं की और उन कारतूसों को अवैध रुप से बेच दिया.

इसके साथ ही आरोपी राघवेंद्र सिंह चौहान के पास से नकली मोहरें भी बरामद की गई हैं. नकली मोहरों के बरामद होने के बाद पुलिस इस तलाश में जुटी है कि इन मोहरों का उपयोग आखिर कहां किया जा रहा था. बता दे कि आरोपी राघवेंद्र सिंह चौहान को आज लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया.

ये भी पढ़े 

आतंकी मुठभेड़ के दौरान भीड़ के पथराव से 60 जवान घायल

सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में नागरिकों ने किया पथराव, सीएम महबूबा मुफ्ती ने की निंदा

जम्मू-कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -