ब्रसेल्स के रेलवे  स्टेशन पर  विस्फोट,  आतंकी हमलावर मारा गया
ब्रसेल्स के रेलवे स्टेशन पर विस्फोट, आतंकी हमलावर मारा गया
Share:

ब्रसेल्स : यूरोप को निशाना बनाने वाले हमलों में यहां के केंद्रीय रेलवे स्टेशन पर एक और आतंकी द्वारा विस्फोट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. हालाँकि इस हमले में किसी अन्य के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है.लेकिन बेल्जियम के सैनिकों ने संदिग्ध आतंकी को मार गिराया है.

मिली जानकारी के अनुसार ब्रसेल्स के केंद्रीय रेलवे स्टेशन पर एक आतंकी ने विस्फोट किया. चश्मदीदों के अनुसार संदिग्ध हमलावर विस्फोट करने से पहले अल्लाहु अकबर कहकर चिल्ला रहा था.मीडिया के अनुसार उस व्यक्ति ने एक विस्फोटक बेल्ट लगा रखी थी. आतंकी को देखकर घबराए लोगों को स्टेशन से निकाला गया. अधिकारियों ने मुठभेड़ में हमलावर को मार गिराया.

बता दें कि यूरोपीय संघ के मुख्यालय वाले इस शहर में एक साल में कईआत्मघाती हमले हो चुके हैं .इन हमलों में ख़ास तौर पर शहर के हवाईअड्डे और मेट्रो को निशाना बनाया जाता रहा है.संघीय कार्यालय के प्रवक्ता एरिक वान डेर सिप्ट ने इसे एक आतंकी हमला माना है. स्मरण रहे कि इस हमले से एक ही दिन पूर्व लंदन में एक मस्जिद के पास एक व्यक्ति ने मुस्लिमों के बीच वाहन घुसा दिया था. जिसमे कुछ लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए थे .

यह भी देखें

 

अफगानिस्तान में भारतीय दूतावास के पास धमाका, 80 की मौत, 325 घायल

लंदन भीषण आग : खिड़की से फेंक कर बचाई बच्चों की जान, 12 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -