कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश, 4 आतंकी ढेर
कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश, 4 आतंकी ढेर
Share:

हंदवाड़ा ​: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सीमा क्षेत्र से घुसपैठ की वारदातों को अंजाम दिया गया। यहां तीन अलग-अलग स्थानों से घुसपैठ का प्रयास किया गया। मगर सेना ने हंदवाड़ा के नौगाम सेक्टर में घुसने वाले 4 आतंकियों को मार दिया। सेना को गुरेज व तंगधा में भी घुसपैठ की जानकारी मिली है। पहली घुसपैठ हंदवाड़ा के नौगाम में हुई थी, जबकि इसके बाद आतंकियों ने गुरेज क्षेत्र में दाखिल होने का प्रयास किया लेकिन उन्हें सेना और पुलिस की गोलियों का सामना करना पड़ा। अब सेना यहां पर आतंकियों को तलाशने में लगी है।

माना जा रहा है कि आतंकी गांव की ओर चले गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों और जवानों के मध्य फायरिंग हुई। जिसमें पुलिस काॅन्स्टेबल शहीद हो गया। हमले के बाद सब इंस्पेक्टर के भी जख्मी होने की जानकारी है। हमला तब हुआ जब पुलिस अधिकारी सर्चिंग पर थे। घुसपैठ को लेकर जानकारी मिली है कि कुछ आतंकी एक भवन और घर में दाखिल हो गए हैं।

हालांकि आतंकियों की संख्या को लेकर जानकारी नहीं मिल पाई है सेना अपना अभियान चला रही है और भवन के ही साथ सारे क्षेत्र को सेना ने घेर लिया है। सुबह से ही सेना आॅपरेशन में लगी है। मुठभेड़ में जाॅनी विलियम्स ने स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप के जवान के शहीद होने की पुष्टि की।

पठानकोट हमले को लेकर अपनों के निशाने पर आए नवाज़ शरीफ

पाक से आई हिन्दू लड़की को मिलेगी मदद, सुषमा स्वराज ने बुलाया अपने घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -