टेलीनॉर का 80 पैसे में 1GB 4G डेटा का शानदार ऑफर
टेलीनॉर का 80 पैसे में 1GB 4G डेटा का शानदार ऑफर
Share:

नई दिल्ली : नॉर्वे की टेलीकॉम कंपनी टेलीनॉर ने भारत के सर्कल्स के लिए एक नया शानदार ऑफर पेश किया है. इसके तहत 47 रुपये के खास रीचार्ज पर 56GB 4G डेटा दिया जाएगा. इस डेटा की वैधता भी 28 दिन की होगी, लेकिन परेशानी यह है कि यह 4G नेटवर्क फिलहाल कुछ सर्कल में चुनिंदा ग्राहकों को ही उपलब्ध होगा.

बता दें कि इस प्लान के तहत हर दिन ग्राहक 2GB डेटा यूज कर सकते हैं. यानी रिलायंस जियो को अपने स्तर पर टक्कर देने के लिए टेलीनॉर ने ये प्लान लॉन्च किया है. लेकिन जियो का ऐसा ही प्लान 303 रुपये में आता है और हर दिन 1जीबी डेटा यूज किया जा सकता है. फिर भी जियो और टेलीनॉर के इस प्लान कि तुलना करना सही नहीं होगा, क्योंकि ये सिर्फ चुनिंदा सर्कल और कुछ यूजर्स के लिए ही है. जबकि जियो का प्लान देश भर के सभी यूजर्स के लिए है.

लेकिन इस प्लान की सबसे बड़ी परेशानी ये है कि यह चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही है. यानी जिनके पास इस प्लान के बारे में सन्देश मिला है वो ही इसे ऐक्टिवेट करा सकता है.टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार ऐसे प्लान चुनिंदा ग्राहकों को मिलने शुरू हो गए हैं .भेजे गए सन्देश में लिखा गया है कि 1GB 4G डेटा सिर्फ 80 पैसे में. लेकिन इस प्लान में कॉलिंग शामिल नहीं है.

यह भी पढ़ें 

रिलायंस एक महीने के लिए आगे बढ़ाएगी जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन

जियो का नया ऑफर पायें 120 जीबी डाटा फ्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -