जाने कौन सी कंपनियां दे रही है प्रतिदिन 1GB 4G इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
जाने कौन सी कंपनियां दे रही है प्रतिदिन 1GB 4G इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान
Share:

टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस जियो के आने के बाद प्रतिस्पर्धा देखने को मिल रही है. ऐसे में जियो सहित एयरटेल, आईडिया आदि विभिन्न कंपनियों द्वारा एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी हुई है. इन कंपनियों द्वारा ना सिर्फ अपने प्लान में बदलाव किया गया है बल्कि उन्हें सस्ता करने के साथ प्रतिदिन के हिसाब से इंटरनेट डाटा व अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान दिए जा रहा है ऐसे में हम आपको आज बताने जा रहे है कि किन टेलीकॉम कंपनियों द्वारा प्रतिदिन 1GB 4G इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान दिया जा रहा है.

एयरटेल -  एयरटेल ने 244 रुपये का प्लान पेश किया था जिसमे यूजर्स को हर दिन 1 जीबी 4जी डाटा,अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग (एयरटेल-टू-एयरटेल) की सुविधा दी गयी है. इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है.

रिलायंस जियो - जियो ने 309 रुपये का प्लान पेश किया था जिसके तहत 84 दिनों के लिए यूजर्स को 1 जीबी 4जी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग प्रतिदिन दी जाएगी.

आइडिया - आइडिया द्वारा भी 348 रुपये में 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

वोडाफोन - वोडाफोन के 346 रुपये वाले प्लान में 1 जीबी 4जी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों की वैधता के साथ दी जा रही है. 

सुपर धमाका: यह कंपनी दे रही है 3 रूपए में 1जीबी डाटा

BSNL ऑफर्स: मिल रहा है 3GB डाटा के साथ और भी बहुत कुछ

TRAI लाएगी सस्ते टैरिफ प्लान के लिए नया नियम

नेटवर्क परीक्षण पर Airtel और Vodafone ने TRAI पर खड़े किये सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -