लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने गठबंधन पर दिया यह बयान
लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने गठबंधन पर दिया यह बयान
Share:

पटना: राष्ट्रपति चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने एनडीए द्वारा बनाये गए राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को अपना समर्थन देने के बाद बिहार के गठबंधन के टूटने की खबर आयी थी, जिस पर हाल में बिहार के उपमुख्यमंत्री व लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा है कि महागठबंधन अटूट है और यह किसी भी दशा में नहीं टूटेगा.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार का महागठबंधन टूटने वाला नहीं है वही उन्होंने एनडीए पर गठबनधन तोड़ने की साजिश का आरोप लगाया है. इससे पहले महागठबंधन पर नितीश ने कहा है कि चाहे जितनी आफत आए हम पीछे नहीं हटेंगे, हमने जनता से जो भी कमिटमेंट किया है उसे पूरा करेंगे. हम समाज को बदलने की कोशिश कर रहे हैं और यह काम अकेले संभव नहीं है. 

बता दे कि नितीश कुमार ने राष्ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का एलान किया था, जिसके बाद विपक्ष द्वारा मीरा कुमार को उम्मीदवार के रूप में उतारा गया है. मीरा कुमार के समर्थन को लेकर लालू प्रसाद ने नितीश से बात करने को कहा था, वही कहा था कि अगर नितीश राजग उम्मीदवार को अपना समर्थन देते है तो यह उनकी ऐतिहासिक भूल होगी. किन्तु नितीश ने अपना फैसला बदलने से इंकार कर दिया है. ऐसे में बिहार में नितीश कुमार का लालू प्रसाद यादव की पार्टी और कांग्रेस से किया गठबंधन टूट सकता है, किन्तु तेजस्वी यादव ने गठबंधन के नहीं टूटने की बात कही है.  

महागठबंधन पर नितीश ने कहा- जनता से किया कमिटमेंट पूरा करेंगे

नीतीश कुमार के कोविंद को समर्थन से, मुश्किल में बिहार की महागठबंधन सरकार

लालू ने कहा संभलकर बयान दें नेता, सभी पर है मेरी नज़र

मीरा के समर्थन पर नितीश का करारा जवाब, क्या बिहार की बेटी को हारने के लिए खड़ा किया ?

नामांकन भर बोले कोविंद, पद की गरिमा बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -