मोदी ने सैफ घोषणा की लेकिन बजट में कोई उल्लेख नही
मोदी ने सैफ घोषणा की लेकिन बजट में कोई उल्लेख नही
Share:

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पीपा पुल के एक भाग के लोकार्पण के दौरान पहुंचे। इस दौरान उन्होंने उद्घाटन समारोह में उपस्थितों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने बिहार में विकास कार्य करवाने के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने बिहार का विकास करने के लिए घोषणाऐं तो बड़ी बड़ी कीं लेकिन बिहार के विकास के लिए उन्होंने कुछ भी नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों की लाई डिटेक्टर से जांच करवाई जानी चाहिए।

जांच के दौरान जनता से बोले गए सच और झूठ की बात सामने आ जाएगी। उनका कहना था कि पीएम मोदी जनता को धोखा देने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लिए किसी तरह के विशेष पैकेज की बात नहीं की गई है। उन्होंने जब सवा सौ करोड़ रूपए का विशेष पैकेज देने की घोषणा की थी तब सभी प्रसन्न हुए थे लेकिन इस बार के बजट में इसका कोई उल्लेख नहीं था।

उनका कहना था कि केंद्र सरकार ने बिहार को ठेंगा दिखा दिया है। दूसरी ओर पीपापुल के शुभारंभ समारोह की अध्यक्षता बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने किया। समारोह को लेकर सहकारिता मंत्री आलोक मेहता, समस्तीपुर की विधायक अजय यादव, सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक सुबोध राय, विधाायक प्रेमा चैधरी, एमडी रंजन कुमार, प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा आदि मौजूद थे।

शहाबुद्दीन को लेकर दिल्ली पहुची पुलिस

Photos : बिहार के छोटे शहर की नेहा ने जीता Mrs India का ख़िताब

अब सरकारी कर्मचारियों ने पी शराब तो जाएगी नौकरी

NHRC ने बिहार सरकार और पुलिस महानिदेश को नोटिस भेजा

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -