इस स्कूल में लड़के भी पहन कर आ गए शार्ट स्कर्ट, जानिए कारण
इस स्कूल में लड़के भी पहन कर आ गए शार्ट स्कर्ट, जानिए कारण
Share:

अक्सर स्कूल में ड्रेस होती है जिसमे लड़कियों के शार्ट स्कर्ट रखी जाती है। मौसम ठंडा हो या गर्म यूनिफार्म पुरे साल एक सी ही चलती है। लेकिन एक स्कूल में इस शार्ट स्कर्ट पर रोक लगाने से विरोद प्रदर्शन में स्कूल के छात्रों ने भी स्कर्ट पहनना शुरू कर दिया। बता दे कि ब्रिटेन के एक स्कूल में ऐसा ही कुहक माहौल देखने को मिल रहा है।

इस पर डेवन, एक्सेटर में आईएससीए एकेडमी के पांच छात्रों से शिक्षकों ने कहा कि छोटे कपड़े पहनकर आने पर उन्हें कक्षा में अलग थलग कर दिया जाएगा। इसलिए वो इस तरह की ड्रेस में नज़र आये। दरअसल गर्मी की वजह से छात्र ने ऐसा कुछ किया। इस पर एक छात्र की मां ने कहा कि उनके 14 वर्षीय बच्चे ने एक दिन पहले प्रधानाध्यापक से गर्मी लगने की शिकायत की तो उन्होंने कहा कि अगर तुम्हें पसंद हो तो स्कर्ट पहनकर आ सकते हो।

इसी के चलते प्रशासन की तरफ से किसी संभावित कार्रवाई से बचने के लिए वह चार अन्य छात्रों के साथ स्कर्ट पहनकर स्कूल आ गया। छात्र की मां ने 'डेवन लाइव' से कहा, ''मेरा बेटा शार्ट्स पहनना चाहता था लेकिन कहा गया कि बाकी हफ्ते के लिए अलग-थलग कमरे में रहना होगा।'' मां ने कहा, ''प्रधानाचार्य ने उनसे कहा कि अगर चाहो तो तुम स्कर्ट पहन सकते हो, लेकिन मुझे लगता है कि वह व्यंग्य कर रही थी।'' लेकिन उन बच्चों ने इसे सच मान लिया और स्कर्ट पहन कर वो स्कूल पहुँच गए।

एड्रेस पूछने के बहाने क्या कर रहे है ये लड़के? देखिये मज़ेदार प्रैंक वीडियो

कूड़े से तैयार की फोटोग्राफर ने फोटो सीरीज, देखिए तस्वीरें

अपनी Bold तस्वीरों के चलते फिर चर्चा के है काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -