ना..ना...शाहिद की पद्मावती नहीं बल्कि दूसरी फिल्म का टीजर देखे....
ना..ना...शाहिद की पद्मावती नहीं बल्कि दूसरी फिल्म का टीजर देखे....
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता शाहिद कपूर व उनकी पत्नी मीरा राजपूत जो कि आए दिनों कुछ ना कुछ कारणों के चलते सुर्खियों में बन ही जाते है. अभी कुछ समय पहले ही शाहिद कपूर व मीरा राजपूत हमे अपनी बेटी के जन्मदिन का सेलिब्रेशन मनाते हुए नजर आए थे. अब एक बार फिर से यह चर्चित जोड़ा अपनी क्यूट बेटी मीशा के कारण सुर्खियों में चला है. आपको बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की लाडली बेटी मीशा इंडस्ट्री में सबसे क्यूट बच्चों की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म 'पद्मावती' के बाद शाहिद कपूर 'टॉइलट: एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह के साथ अगली फिल्म कर सकते हैं. चर्चा है कि इस फिल्म का नाम 'रोशनी' होगा.

इस बारे में ताजा अपडेट यह है कि फिल्म का पहला टीजर गुरुवार को रिलीज हो सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने कहा है, 'हमारी फिल्म का जो विषय है, उसके मुताबिक दिवाली से बेहतर और कोई त्योहार नहीं हो सकता है. हम एक ऐसी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जो कमर्शल होने के साथ-साथ एंटरटेनिंग भी हो.'

बता दें, यह फिल्म भी 'टॉइलट' की तरह सोशल मुद्दे पर आधारित होगी. कहा जा रहा है कि फिल्म बिजली विभाग में हो रहे घोटाले पर बेस्ड होगी. शाहिद इसमें एक वकील के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, उनके साथ ऐक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ दिखाई दे सकती हैं. बताया जा रहा है कि कैटरीना ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी है जो उन्हें काफी पसंद आई है. 

सनी पाजी के जन्मदिन पर उनके कुछ मशहूर डॉयलोग्स...

सेक्स चेंज करवाकर 'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', बिकनी में आएँगे नजर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मनाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory'

सनी को नापसंद थे किंग खान, 24 साल तक थी दुश्मनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -