टैटू का है शौक तो बनवाइए हिना टैटू
टैटू का है शौक तो बनवाइए हिना टैटू
Share:

आपको टैटू बनवाने का शौक हैं, मगर दर्द और इंफेक्शन के डर के कारण आप टैटू नहीं बनवाते तो टेम्पररी टैटू बनवा सकते हैं. टैटू आज के समय में एक नया फैशन ट्रेंड बनकर उभर रहा हैं. इसका क्रेज गर्ल्स से लेकर बॉयज तक में हैं. यदि बिना दर्द के आप टैटू बनवाना चाहते हैं तो हिना टैटू टॉय करे. बता दे कि यह ज्यादा दिन तक नहीं टिकते इसलिए इसमें आप कई एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं.

यदि आप डीप नेक ड्रेस पहनती हैं तो बैक पर इसे बनवा सकती हैं. फ्लोरल से लेकर एनिमल कई तरह के पैटर्न के साथ एक्सपेरिमेंट किया जा सकता हैं. यदि आप कॉलेज में शॉर्ट स्कर्ट, मिडी, हाई वेस्टेड पैन्ट्स और क्यूलोट्स पहन कर जाती हैं तो हिना टैटूज को पैरों में बनवाए जहा ये स्टाइल के साथ आपको स्पेशल लुक भी देंगे. पैरों पर फैदर और बोहो डिजाइंस की खास डिमांड हैं.

गले के पीछे राउंड और फ्लोरल जैसे छोटे डिजाइंस काफ़ी कुल लुक देंगे. इन्हें सभी ड्रेस में फ्लैट किया जा सकता हैं. शोल्डर्स पर ब्रॉड या जियोमेट्रिक पैटर्न वाले डिजाइन बहुत अच्छे लगेंगे. इनमे कलर्स भी ट्राई किया जा सकता हैं. यदि क्रॉप टॉप पहनती हैं तो लोअर बैक पर टैटू बनवा सकती हैं जो बहुत ही कुल लुक देगा.

ये भी पढ़े 

स्किन की ब्यूटी को बढाती है पालक

नीम और शहद के इस्तेमाल से करे अपनी स्किन की सभी समस्याओ का इलाज

चेहरे के दाग धब्बो को मिटाने के लिए करे गाजर और शहद का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -