आज से T1 प्राइमा चैंपियनशिप शुरु, 12 इंटरनेशनल खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
आज से T1 प्राइमा चैंपियनशिप शुरु, 12 इंटरनेशनल खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
Share:

ट्रक ड्राइवर को एक अलग पहचान देने के लिए टाटा मोटर्स ने ट्रक ड्राइवरों की लिए T1 प्राइमा चैंपियनशिप का आयोजन कराया है। शनिवार को टाटा मोटर्स ने अपने 1000bhp वाले T1 प्राइमा ट्रक पेश किए। और रविवार यानि आज से ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध इंटनेशनल सर्केट में टाटा मोटर्स सीजन-4 T1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप प्रारंभ हो चुकी है। इस चैंपियनशिप में प्रो क्लास केटेगरी में 6 टीम का गठन किया गया है, जिसमें 12 इंटरनेशनल खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया हैं।

इस ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप को तीन हिस्से में बांटा गया है 
पहला- प्रो क्लास - इसमें इंटरनेशनल खिलाड़ियों की रेस होगी जिसमें यह खिलाड़ी दर्शकों के सामने अपना रेसिंग का अनुभव पेश करेंगे। दुसरा- सुपर क्लास - इसमें इंडियन रेस ट्रक ड्राइवर T1 रेसर प्रोग्राम के लिए सलेक्ट किए जाएंगे। और तीसरा- चैंपियन क्लास - सीजन - 4 में सीजन -3 के सभी इंडियन टॉप पर्फोमिंग ड्राइवर भी शामिल होंगे, जो कि रेस ट्रेनिंग का हिस्सा बनेंगे और अपने लेवल पर रेसिंग को एक ऐसी प्रेरणा देंगे जिससे अगले चैंपियन रेसर्स निकल सकें।

स्पोंसर- 
भारत में ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप का आयोजन मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब और ब्रिटिश ट्रक रेसिंग एसोसिएशन व्दारा आयोजित कराया जाता हैं। लेकिन सीजन 4 में टाटा मोटर्स देश की अग्रणी ऑटोमोटिव ब्रैंड के साथ यह रेस आयोजित करवा रहा है। इन ब्रैंड्स में WABCO, JK टायर्स, कैस्ट्रोल, कम्मिंस और टाटा टेक्नोलॉजी शामिल हैं।

 

जानिए हार्ले डेविडसन की नई बाइक की कीमत और फीचर्स

इस शानदार बाइक की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -