टाटा टागोर की वेबसाइट पर करे आनलाईन बुकिंग
टाटा टागोर की वेबसाइट पर करे आनलाईन बुकिंग
Share:

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपने नए स्टाइलबैक कार टागोर को लांच करने की तैयारी कर रहा हैं। आपको बता दे कि यह कार 29 मार्च 2017 को भारतीय बाजार में लॉन्च की जाएगी। लॉन्च होने के बाद टागोर की कीमत 4.2 लाख रुपये से 6.5 लाख रुपये तक होने की उम्मीद है। 

टागोर की बुकिंग के लिए इच्छुक ग्राहक कंपनी की बेवसाइट पर जा कर कार ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। टाटा मोटर्स ने पहले ही देश के सभी प्राधिकृत डीलरशिप में Tigor के लिए बुकिंग शुरू की है। अब, ग्राहकों को 5,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके नई वेबसाइट पर टागोर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं। 

जानकारी के लिए आपको बता दे कि नई वेबसाइट के बुकिंग पेज में भी टिगर के रंग विकल्पों का पता चलता है। जानकारी के अनुसार कार को एस्प्रेसो ब्राउन, बेरी रेड, पर्लसेंट व्हाईट, प्लेटिनम रजत, स्ट्राइकर ब्लू और कॉपर छह रंगों के साथ लांच किया जाएगा। इसके अलावा टाटा टीगर में 1.2-लीटर रेविट्रान पेट्रोल इंजन जो 84bhp और टोक़ के 114 एनएम का उत्पादन करता है। जबकि डीजल संस्करण 19 वीपीपी और 140 एनएम टोक़ के बाहर मंथन 1.05-लीटर रेवोटरक तेल बर्नर से बिजली खींचता है। दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा।

ये है इनोवा क्रिस्टा का DC अवतार, जानिए खासियत

होंडा कार्स इंडिया को इस वर्ष हुआ घाटे का अनुमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -