News Trending

नईदिल्ली । ईके पलानीस्वामी द्वारा तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लिए जाने के बाद अब यह बात सामने आई है कि वे एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला से बंगलुरू जेल में मिलेंगे। शुक्रवार सुबह 10 बजे वे शशिकला से मिलेंगे। मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री पलानीसामी सहित गुरूवार को 30 मंत्रियों को राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई। पलानीस्वामी करीब 2 माह में तमिलनाडु के तीसरे मुख्यमंत्री हैं।

हालांकि उन्होंने गुरूवार को शपथ ग्रहण की और आज वे शशिकला से जेल में मिलने जाऐंगे। इसके बाद उन्हें शनिवार को शक्तिपरीक्षण का सामना करना होगा। जिसके तहत उन्हें अपने पक्ष के विधायकों का बहुमत साबित करना होगा। गौरतलब है कि ई पलानीस्वामी ने एआईएडीएमके विधायक दल का नेता चयनित होने के बाद राज्यपाल सी विद्यासागर राव से सरकार बनाने का दावा पेश किया था।

इसके बाद राज्यपाल द्वारा उन्हें सरकार बनाने को कहा गया। गौरतलब है कि शनिवार को तमिलनाडु विधानसभा का विशेष सत्र निमंत्रित किया गया है। यह 18 फरवरी को लगाया जाएगा। शशिकला से पलानीस्वामी द्वारा की जाने  वाली भेंट को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। गौरतलब है कि मीडिया में यह बात सामने आई थी कि शशिकला सत्ता का रिमोट कंट्रोल अपने हाथ में रखना चाहती है।

पालानीसामी बने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री

शशिकला ने जेल जाने से पहले की न्यायालय से सुविधाओं की डिमांड

शशिकला ने मांगा था समय, SC ने कहा तुरंत करना होगा सरेंडर