विपक्ष के विरोध के बीच PM मोदी ने किया देश के लोगों को सलाम
विपक्ष के विरोध के बीच PM मोदी ने किया देश के लोगों को सलाम
Share:

नई दिल्ली : नोटबंदी को आज एक महीना पूरा हो गया. इस मुद्दे को लेकर आज एक ओर विपक्ष सड़क से लेकर संसद तक हंगामा कर रहा है और काला दिवस मना है. वहीँ दूसरी ओर प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर देश वासियों को सलाम किया है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी का समर्थन करने के लिए देशवासियों का शुक्रिया. 500 और 1000 के पुराने नोटों पर पाबंदी से देश में ब्लैक मनी का खत्म होगा और इससे आने वाले दिनों में आम आदमी को फायदा होगा.

इसके अलावा उन्होंने ट्वीट किया कि, आज हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ब्लैक मनी का खात्मा हो. इससे गरीबों, मिडिल क्लास और आने वाली पीढ़ियों को फायदा होगा. मैं तहे दिल से भ्रष्टाचार, आतंकवाद और काले धन के खिलाफ चल रहे इस यज्ञ में भाग लेने के लिए भारत के लोगों को सलाम करता हूँ.

I salute the people of India for wholeheartedly participating in this ongoing Yagna against corruption, terrorism & black money.

— Narendra Modi (@narendramodi) December 8, 2016

गौरतलब है कि आज इस मुद्दे पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मसलों से पीछे भाग रहे हैं. विपक्ष नोटबंदी के मामले में वोटिंग की बात कर रहा है.

मगर सरकार इससे बचने में लगी है. सरकार कैशलेस सिस्टम की बात कर रही है, लेकिन कैशलेस सिस्टम से आम आदमी को अधिक लाभ नहीं है.

विपक्ष ने मनाया ब्लैक डे, कहा: मुद्दों से भाग रहे है PM मोदी

नोट बैन को हो गए पूरे 30 दिन, जानिए कैसे रहे हालात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -