स्वामी ओम फिर से कर रहे अपनी इज्जत का कचरा...Watch Video
स्वामी ओम फिर से कर रहे अपनी इज्जत का कचरा...Watch Video
Share:

टीवी के परमाणु बम कहे जाने वाले स्वामी ओम जी के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो के पूर्व में भी बिग बॉस10 व सलमान खान के साथ में अपने पंगो के कारण सुर्खियों में रह चुके है. अब एक बार फिर से इन अफलातून स्वामी का हमे एक और वहशी रूप देखने को मिला है. बता दे की अबकी बार स्वामी एक बिकिनी बाला के साथ में अय्याशी करते हुए नजर आ रहे है. जी हाँ, वैसे भी रियालिटी शो बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम शुरू से ही चर्चा में रहे हैं गौरतलब है की इससे पहले भी उन्होंने यू-ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड करके दाऊद इब्राहिम और सलमान को निशाना बनाया था.

अबकी बार तो स्वामी ने निर्लज्जता की हद ही पार कर दी है. स्वामी बेशर्म की तरह इस टू पीस बिकिनी पहने लड़की के साथ में खुल्ल्म खुल्ला डांस का रसपान कर रहे है. स्वामी का यह जो विडियो है वह सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे स्वामी ओम एक डांसर के साथ नज़र आ रहे है. अपने इस विडियो के कारण स्वामी सुर्ख़ियों में बने हुए है.

ऐसा भी सुनने में आ रहा है की स्वामी का यह जो विडियो है उनकी एक आने वाली फिल्म का हिस्सा है जो वायरल हो रहा है. ऐसी ही एक फोटो भी वायरल हो रही है जिसमे एक लड़की के साथ बाबा ओम नज़र आ रहे हैं जिसमे वो योग की मुद्रा में दिख रहे हैं.   

कभी था धोनी के साथ मैच खेलने का सपना लेकिन आज धोनी से भी आगे

'नागिन 2' एक्टर करणवीर बोहरा की ट्विन्स बेटियों का पहला फोटोशूट आया सामने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -