पांचवी मंजिल से गिरे छात्र की संदिग्ध मौत , हत्या की आशंका
पांचवी मंजिल से गिरे छात्र की संदिग्ध मौत , हत्या की आशंका
Share:

गुड़गांव : डीएलएफ फेज 3 के यू ब्लॉक में पीजी की पांचवीं मंजिल से गिरकर एक छात्र की संदिग्ध मौत होने का मामला सामने आया है.. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस आसपास की सीसीटीवी खंगाल रही है.

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड निवासी रमेश बिष्ट (21) गुड़गांव के डीएलएफ फेज 3 के यू ब्लॉक गांव नाथूपुर के एक पीजी में अपने साथियों के साथ रहता था. यह पीजी सतबीर यादव का है. रमेश यहां पर पांच दिन पहले ही आया था. वह डीएलएफ में ही एक संस्थान से होटल मैनेजमेंट का डिप्लोमा का कोर्स कर रहा था. रमेश ने बिजली और पानी की समस्या को पीजी संचालक को बताया गया था .

पुलिस को की गई शिकायत में रमेश के एक साथी के अनुसार सतबीर यादव ने बुधवार रात साढ़े 11 बजे वहां आकर रमेश व उनके साथियों सेअभी कमरा खाली करने को कहा था. आरोप है कि वह तब शराब के नशे में था. इस पर रमेश व उसके साथियों ने कहा कि वह जल्द ही कमरा खाली कर देंगे. इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया. रमेश व उसके साथी की सतबीर यादव से खूब बहस हुई . इसके बाद उसने अपने बेटों के अलावा दस युवकों को वहां पर बुला लिया. इसी दौरान रमेश के साथ मारपीट की गई. आरोप है कि यादव ने अपने बेटों के साथ मिलकर रमेश को पांचवीं मंजिल से धक्का दे दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इस बारे में डीएलएफ फेज टू के थाना प्रभारी सुदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में शीशराम और सुशील को गिरफ्तार किया है.दोनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पीजी में रहने वाले युवकों से पूछताछ के अलावा आसपास के एरिया के सीसीटीवी भी खंगाल रही है. जबकि आरोपी पक्ष रमेश को धक्का देने से इंकार कर रहे हैं.

यह भी देखें

टाटा फाइनेंस के पूर्व एमडी दिलीप पेंडसे ने खुदकुशी की

विदाई के बाद दुल्हन के साथ रास्ते में दूल्हे ने किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -