A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन की बेटी संग मस्त अदा, जिस पर दिल हो जाए फ़िदा...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो की अभी तो हमे फिल्मो में नजर नही आ रही है व जल्द ही उनके बारे में पता चला है की वह एक बार फिर से फिल्मो के जरिये अपनी फिर से धमाकेदार एंट्री करने वाली है. जी हाँ, इससे पहले भी हमे सुष्मिता सेन अपनी बेटी के साथ में भी काफी नजर आ चुकी है. अभी सुष्मिता सेन ने अपने एक बयान के तहत फिल्मो में आने के बारे में भी हमसे खुलकर चर्चा की. आपको बता दे की अभिनेत्री सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मी परदे से दूर हैं.

वह अंतिम बार अनिल कपूर के प्रॉडक्शन की फिल्म 'नो प्रॉब्लम' में नजर आई थी. तथा बॉलीवुड की फिल्म ‘मैं हूं ना’, ‘बीवी नंबर वन’ और ‘मैंने प्यार किया’ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. तथा अभी हाल ही में अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी छोटी बेटी अलिसाह के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे दोनों एड शीरन के शेप ऑफ यू गाने पर डांस कर रही हैं.

सात साल की अलिसाह अपने डांस में सुष्मिता का पूरा साथ दे रही हैं. इस वीडियो में अलीसाह सुष्मिता के साथ डांस करने की अपनी कोशिश में बेहद क्यूट लग रही हैं वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है, "जब भी आपको बैठकर समय बिताने और डांस करने के बीच किसी एक चुनना हो मैं उम्मीद करती हूं कि आप डांस करेंगे." 

कृति की बहन का सुष्मिता के भाई संग चल रहा चक्कर...

फराह, सुष्‍मिता व किरण ने करन के पिता बनने पर यह क्या कह डाला....Watch Video

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -