सुशांत-सारा का रीडिंग सेशन टाइम
सुशांत-सारा का रीडिंग सेशन टाइम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर व चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व सैफ की बेटी सारा अली खान जो के देखा जाए तो जल्द ही ‘केदारनाथ’ के जरिए अपने फिल्मी सफर को शुरू करने वाली हैं. सारा के पापा सैफ अली खान बेटी की करियर च्वाइस को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं. अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है. जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज थे.

पिछले काफी दिनों से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपने डेब्‍यू को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में सारा ने सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल सुशांत, सारा संग आगामी फिल्‍म 'केदारनाथ' में नजर आनेवाली हैं.

दोनों ने फिल्‍म के रीडिंग सेशन के लिए साथ समय बिताया. 'केदारनाथ' को अभिषेक कपूर डायरेक्‍ट कर रहे हैं. फिलहाल दोनों के किरदारों का खुलासा नहीं किया गया है. इससे पहले अभिषेक संग सारा की भी तसवीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सारा उन सेलीब्रिटीज किड्स में शामिल हैं जो कहीं भी जाती हैं सुर्खियों पर छा जाती हैं. सारा खुद भी अपने डेब्‍यू फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -