साहसी  सुनीता को सुरेश रैना ने किया सलाम
साहसी सुनीता को सुरेश रैना ने किया सलाम
Share:

नई दिल्ली : यदि देश के प्रति जोश और जूनून हो तो व्यक्ति कल्पना से परे के काम कर गुजरता है. ऐसा ही एक साहस भरा काम कश्मीरी पंडित सुनीता अरोड़ा ने स्वतंत्रता दिवस पर श्रीनगर के लाल चौक में अकेले तिरंगा फहराकर भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए. उनका यह वीडियो खूब वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनीता अरोड़ा की सराहना भी की है. इनमे भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना भी शामिल हैं.

 गौरतलब है कि सुरेश रैना ने साहसी महिला सुनीता को सलाम करते हुए बुधवार को ट्वीट किया कि लाल चौक पर भारत माता की जय के नारे लगाने वाली कश्मीरी पंडित महिला को मेरा सलाम. ये एक बहादुर महिला हैं. बता दें कि सुनीता अरोड़ा कश्मीरी पंडित हैं. वह ‘दिग्भ्रमित युवाओं’ को मुख्यधारा में लौटने के लिए संदेश देना चाहती थीं. इसलिए यह कार्य किया. 45 सेकंड के इस वीडियो में सुनीता अरोड़ा को शहर के प्रमुख हिस्से में नारे लगाते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि भाजपा की युवा इकाई के करीब 200 कार्यकर्ताओं को सावधानी के तौर पर हिरासत में ले लिया गया था. वे लाल चौक पर तिरंगा फहराना चाहते थे.

सुनीता ने कहा कि लाल चौक में ऐतिहासिक घंटा घर के पास पुलिसकर्मियों के घेरे में देशभक्ति के नारे लगा कर उन्हें गौरव की अनुभूति हो रही थी. उन्हें वहां पहुंचने के लिए 20 सुरक्षा चौकियों से गुजरना पड़ा. उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रीय ध्वज अपने पर्स में छिपा कर ले गई थीं. यह वीडियो फेसबुक और ट्वीटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर खूब देखा गया .कई लोगों ने लाइक कर इसे शेयर और रिट्वीट भी किया.

यह भी देखें

पत्थर फेकने वाली कश्मीरी लड़कियों का कपड़े बदलते हुए वीडियो हुआ वायरल

संयुक्त सचिव ले सकेगा टेलिफोनिक सेवाओं को बंद करने का अधिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -