चुनावी प्रचार के लिए सुप्रिया सुले ने की बाइक की सवारी

चुनावी प्रचार के लिए सुप्रिया सुले ने की बाइक की सवारी

मुम्बई : मुम्बई में होने वाले महा नगर पालिका चुनाव के लिए प्रचार का दौर जारी है.इसी बीच ठाणे में चुनावी रैली जाने के दौरान एनसीपी व लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा. सभा में समय पर पहुँचने के लिए उन्हें बाइक की सवारी करना पड़ी.बाइक की पिछली सीट पर बैठीं सुले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

दरअसल हुआ यूँ कि मलाड में चुनावी बैठक के खत्म होने के बाद दूसरी चुनावी सभा में जाने के लिए सुले ने कार का उपयोग किया, लेकिन भारी ट्रैफिक ने उनका रास्ता रोक लिया.इससे सुले को लगा कि वे निश्चित समय पर थाने नहीं पहुंच सकेंगी और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता की बाइक का सहारा लिया और ठाणे के खोपट में चुनावी रैली के लिए करीब 9.30 बजे पहुंची.

जाहिर है कि चुनावी दिनों में नेताओं को प्रचार के लिए वैसे भी समय कम पड़ता है , ऐसे में ट्रैफिक जाम में फंसने से बेहतर है अन्य माध्यम से सभा सथल तक समय पर पहुंचा जाए. शायद यही सोच कर सुप्रिया सुले ने भी बाइक की सवारी करना उचित समझी जो चर्चा का विषय बन गई.

 यह भी पढ़ें 

एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार का बड़ा बयान- फड़वानीस सरकार का नही देगे साथ

मुम्बई में लगेगा विश्व का सबसे बड़ा मेडिकल कैंप

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App