मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी
मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही एक 22 माह की बेटी को गोद लिया है. सनी लियोनी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता संजय दत्त की रिलीज हो चुकी फिल्म 'भुमि' में भी एक आइटम सॉन्ग में नजर आ रही है. अभिनेता संजय दत्त की इस फिल्म में हमे हॉट सनी लियोनी का भी एक आइटम सॉन्ग नजर आ रहा है जिसके बोल है 'ट्रिप्पी ट्रिप्पी'. फिल्म 'भूमि' का यह आइटम सॉन्ग जिसके चर्चे काफी दिनों से थे. अपने पति डेनियल वेबर के साथ लातूर की एक बच्ची को गोद लेने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं.

और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं. बच्ची को गोद लेने की खबर जुलाई में आई थी. बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा गया है. सनी का वास्तविक नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी ने बताया, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है. टाइम-टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है."

सनी ने कहा, "मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं. मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती. हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं." गोद लेने की प्रक्रिया दो महीनों तक चली. सनी कहती है उन्हें मां बनकर काफी आनंद आ रहा है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -