'कोच्चि में मेरी कार प्यार के समंदर में, शुक्रिया...
'कोच्चि में मेरी कार प्यार के समंदर में, शुक्रिया...
Share:

बॉलीवुड की हॉट सनसनी बोले तो सनी लियोनी जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है. जी हां सनी लियोनी जो के हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी लैला बन नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. वैसे भी सनी लियोनी हाल ही में माँ बनी है हमारा कहने का मतलब है की उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा रखा है.

सनी लियोनी जो के आए दिन किसी ना किसी इवेंट व् कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्शाती ही रहती है. बता दे की अभी हाल ही में सनी किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने कोच्चि पहुंची थी.

एयरपोर्ट से प्रोग्राम की जगह पर पहुंचने से पहले उनके फैन्स ने उनकी गाड़ी को इस कदर घेर लिया कि उनकी गाड़ी को रेंग-रेंगकर आगे बढ़ना पड़ रहा था. सनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी. सनी ने लिखा, 'मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच में है!! थैंक्स'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

इस अभिनेत्री ने सूरज पंचोली के साथ काम करने से किया इंकार

बरेली की बर्फी: छोटे शहर बरेली की इस बर्फी को खाना ना भूले!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -