7 रंगो की ड्रेस में हॉट सनी के फोटो, क्या देखी आपने
7 रंगो की ड्रेस में हॉट सनी के फोटो, क्या देखी आपने
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन अपनी फिल्मो में अपने हॉट और सीलिंग मूव के लिए जाने जाती है. और अपनी खूबसूरती के चलते है सनी को आज कल ढेर सारी फिल्मो के ऑफर मिल रहे है. इतना ही नहीं अब बड़े स्टार्स भी सनी के साथ काम करने लगे है. इसका उदहारण हाल ही में हमें दिखाई दिया है फिल्म रईस में, जब सनी बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के साथ में नजर आई. फिल्म में सनी लियॉन का आईटम सॉन्ग था.

इस गाने के बोल थे लैला मैं लैला. इस गाने ने चारो और खूब धूम मचाई. फिल्म के इस गाने का क्रेज ऐसा था कि सिनेमाघरों में जैसे ही ये गाना बजा लोग ख़ुशी के मारे झूमने लगे. और थियेटरों में नोटों की बारिश होने लगी. इन दिनों सनी अपने दूसरे प्रोजेक्स में बीजी है. जसमे एक फिल्म है उनके पति डेनियल वेबर के साथ.

जिसका नाम है डेंजरस इश्क. इस फिल्म से सनी के पति डेनियल बॉलीवुड में एंट्री कर रहे है. वैसे तो सनी के आप कई सारे फोटो देखे होंगे लेकिन आज हम सनी की सात रंगो से सजी तश्वीरे लेकर आये है. इन तस्वीर में सनी सात अलग अलग कलर की ड्रेसों में नजर आ रही है. इन ड्रेसों का कलर लाल,नीला,पीला,गुलाबी,काला,सफ़ेद और आसमानी है. तो देखिये हॉट सनी की ये सतरंगी तस्वीरें.

तस्वीरों में देखिये, बॉलीवुड सनसनी सनी लियोन का HOT अंदाज़

HOT एक्ट्रेस सनी लियॉन ने बताया कौन है उनका फेवरेट क्रिकेटर

सनी के नए फोटोशूट में सबसे जुदा है उनका अंदाज, देखिए फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -