सनी अपनी 21 महीने की बच्‍ची के चलते विवादों में आई
सनी अपनी 21 महीने की बच्‍ची के चलते विवादों में आई
Share:

महाराष्‍ट्र के लातूर में जन्‍मी एक बच्‍ची को गोद लेने के बाद बॉलीवुड डीवा सनी लियोनी सुर्खियों में हैं। सनी ने बच्‍ची के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो भी पोस्‍ट की थी जिसको लेकर कोर्ट ने सनी को एक नोटिस जारी कर उसका जवाब मांगा है। सरकार ने बच्चा गोद लेने के नियमों में फेरबदल कर उन्हें आसान बनाया है। ये नियम 1 अगस्त 2015 से देश भर में लागू हुए हैं। सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने पिछले ही महीने 21 महीने की एक बेटी को गोद लिया था।

उन्होंने अपनी इस बच्ची का नाम निशा कौर वेबर रखा है। बच्ची को गोद लेने से पहले उसकी फोटो जारी करने और टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ नोटिस जारी किया गया है। बच्ची को गोद देने वाली संस्था केंद्रीय दत्तक ग्रहण प्राधिकरण से भी जवाब मांगा गया है।

राष्ट्रीय बाल आयोग ने इस मामले में कार्रवाई की है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास सचिव से भी रिपोर्ट मांगी गई है। सनी और बच्‍ची गोद देने वाली संस्‍था पर पर जेजे एक्ट के उल्लंघन का आरोप है। 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनन्या अपनी हॉटनेस से क़हर ढा रही...

'विदेशी भूत' सबको गया लूट

गोविंदा के साथ मिलकर फिर से दीवाना मस्ताना होना चाहते है डेविड धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -