इसको करने में बड़ा मजा आता है, सनी लियोनी
इसको करने में बड़ा मजा आता है, सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड की हसीन व सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से गिने जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी जो के मां बन गई हैं, उन्होंने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है. जी हां, सनी ने एक बेटी को गोद लिया है. यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है. मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी. सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं.

हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि फिलहाल मेरे पास बहुत काम है. लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए. और सब हैरान रह जाएं कि ये बच्चा आखिर आया कहां से? बहरहाल वैसे भी सनी लियोनी जो के अपने काम के साथ साथ अपनी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रही है.

तथा एक बार फिर से सनी सुर्खियों में बन चली है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी ब्रॉडवे जैज-स्टाइल में डांस करने के लिए रोमांचित है. सनी ने कहा कि वह एक अवॉर्ड शो में पहली बार ब्रॉडवे जैज-स्टाइल में डांस करने को लेकर बहुत रोमांचित है. सनी की यह परफॉर्मेंस बिग जी एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स 2017 कार्यक्रम में होगी.  

रणबीर को मिला अपना नया प्‍यार, वह भी सरहद के उस पार

इतिहास हमेशा अलग होता है और फिल्म कोई डाक्यूमेंटरी नहीं होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -