कोच्चि में बेबी डॉल को देखने की मची होड़
कोच्चि में बेबी डॉल को देखने की मची होड़
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली चर्चित व खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनके बारे में चर्चा चल रही है की वह जल्द ही हमे अभिनेता अरबाज खान के साथ में नजर आने वाली है. वैसे भी सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी लैला बन नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं.

वैसे भी सनी लियोनी हाल ही में माँ बनी है हमारा कहने का मतलब है की उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा रखा है. सनी लियोनी जो के आए दिन किसी ना किसी इवेंट व् कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्शाती ही रहती है. तथा बता दे की अभी हाल ही में सनी किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने कोच्चि पहुंची थी.

एयरपोर्ट से प्रोग्राम की जगह पर पहुंचने से पहले उनके फैन्स ने उनकी गाड़ी को इस कदर घेर लिया कि उनकी गाड़ी को रेंग-रेंगकर आगे बढ़ना पड़ रहा था. सनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी. सनी ने लिखा, 'मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच में है!! थैंक्स'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के लिए अपुन कुछ भी करेगा, शाहरुख

सैफ का बर्थडे... और महफ़िल लूट ले गई सारा....

जब गुस्से में अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा ने फैन को थप्पड़ रसीद कर दिया, Watch Video

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -