में हूँ आज की नारी व्यवसायी, सनी लियोनी
में हूँ आज की नारी व्यवसायी, सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड कि एक दम झक्कास बोले तो बोल्ड व सभी के होश उड़ा देने वाली अभिनेत्री हम बात कर है सनी लियोनी के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, आजकल सनी लियोनी जो के अपने बयान के कारण भी सुर्खियों में बन आई है. जी हां वैसे भी देखा जाए तो सनी लियोनी जो के फिल्म के साथ साथ हमे कई बोल्ड विज्ञापनों में भी नज़र आती रही है. गौरतलब है कि पूर्व में भी 'पेटा' यानी की पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ़ इंडिया के लिए किये गए इस ऐड में सनी लाल मिर्ची के ढेर पर BOLD अंदाज़ में लेटी नज़र आई थी.

अबकी बार सनी ने अपनी मातृत्व अवस्था के बारे में बोलकर सभी को हैरत में डाल दिया है. अबकी बार हॉट सनी ने अपने मां बनने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वह जल्द ही अपने पति डेनियल को खुशखबरी देने वाली हैं. उन्होंने कहा है कि वह जल्द ही मां बन सकती हैं. एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए गए अपने बयान में सनी ने बताया कि ‘शारीरिक रूप से इस समय में मां बनना मेरे लिए मुश्किल हो सकता है. क्योंकि मेरे जीवन में बहुत कुछ हो रहा है. लेकिन कौन जानता है, कुछ दिन मैं आपके सामने अपने हाथ में एक बच्चे के साथ आऊं और हर कोई शॉक्ड रह जाएंगे कि बच्चा कहां से आया ? ’

माना जा रहा है कि सनी की ये सारी बातें सरोगेसी की तरफ इशारा कर रही हैं. अब बात कर ली जाए उनके व्यवसाय के बारे में तो जनाब बता दे कि, सनी ने मंगलवार को मीडिया से कहा, "मैं अपना कॉस्मेटिक लाइन जारी करने जा रही हूं. इसका नाम स्टारस्ट्रक बाई सनी लियोन है. मैं न सिर्फ इसकी ब्रांड एंबेसडर हूं, हमने इसका लोगो और पैकेजिंग भी तैयार किया है..सब कुछ मैंने और मेरी टीम ने किया और मुझे इस पर गर्व है." अपनी कॉस्मेटिक लाइन लेकर आ रहीं अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह सबसे पहले खुद को व्यवसायी महिला मानती हैं. 

लो आ गई बच्चा पार्टी, निहारिये ‘स्निफ’ का ट्रेलर

मै किसी भी माध्यम को बड़ा या छोटा नहीं समझता, अनिल कपूर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -