'सुनील' के नए शो पर 'संकट'
'सुनील' के नए शो पर 'संकट'
Share:

आपको बता दे कि टीवी के दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के चल रहे पंगो के बारे में तो आप जानते ही है. परन्तु एक बार फिर से कपिल के बारे में यह पता चला था कि, अभी हाल ही में कपिल शर्मा ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. इसके जश्न के दौरान कपिल ने सबके सामने अपनी टीम को धन्यवाद कहा था लेकिन इसमें अपनी टीम के किसी भी मेंबर का नाम नहीं लिया था.

अब यह तो रही पूर्व कि बात पता चला है कि कपिल के अंगना को छोड़कर हमारे डॉ.गुलाटी साहब फिर से दर्शको को गुदगुदाने के लिए अपने एक शो के साथ में कमबैक करने वाले है व इनके शो पर हमे दादी चायवाला व टीचर नजर आने वाले है. इस शो का नाम है 'द कॉमेडी फैमिली' शो तथा इस शो के साथ साथ सुनील ग्रोवर के बारे में हमे एक और बात का पता चला है कि अब जबकि वह 27 मई में अहमदाबाद में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं तभी इन पर कुछ कानूनी मुसीबतें आ गई हैं.

दरअसल एक शो के मामले में अहमदाबाद के एक इवेंट ऑर्गनाइज़र राजपाल शाह ने ऐक्टर और कमीडियन सुनील ग्रोवर और एक अन्य इवेंट मैनेजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश की शिकायत दर्ज कराई है. राजपाल शाह ने यह आरोप लगाया है कि देवांग शाह और सुनील ग्रोवर के मैनेजर ने अहमदाबाद में एक इवेंट किए जाने का वादा कि था लेकिन उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट से मुकरते हुए एक ऐसा ही इवेंट ज्यादा पैसे में शहर में कर रहे हैं.' 

 

चंद्र की जान को खतरा, क्या बचा पायेगी नंदनी

Photos : ऑस्ट्रेलिया हॉलिडे की हॉट फोटोज शेयर की सलोनी चोपड़ा ने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -