सुनील ने अपनी बोल वचन गुगली से चंदन की उड़ाई खिल्ली...
सुनील ने अपनी बोल वचन गुगली से चंदन की उड़ाई खिल्ली...
Share:

टेलीविजन के चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के पंगो के बाद अब एक बार फिर से कपिल शर्मा व नवजोत सिंह सिद्धू के बीच में झगड़ो के समाचार है. बता दे कि, सिद्धू की तबियत खराब होने के चलते अभी कुछ समय के लिए इस गद्दी पर अर्चना पूरण सिंह को विराजमान किया गया है. जिसके चलते ही मामला गर्माता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दे कि, अर्चना, कपिल और चैनल का काफी लंबा साथ रहा है. इसी वजह से वो हमारे साथ शूट करने के लिए तैयार हो गईं.

अब यह तो रही अर्चना की बात, अबकी बार सुनील ग्रोवर चंदू चाय वाले यानि की चंदन प्रभाकर से उलझ पड़े है. जी हां बता दे कि, सुनील ग्रोवर हाल ही में कपिल के सबसे करीबी दोस्त और 'चंदू चायवाला' के नाम से मशहूर चंदन प्रभाकर की खिल्ली ट्विटर पर उड़ाते दिखाई दिए.

दरअसल, चंदन ने शुक्रवार को ट्विवर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है. चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए सुनील बोले, "इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?" 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

फिर से साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -