जानिए, अपनी ही फिल्म के प्रमोशन से क्यों दूर है सुनील ग्रोवर
जानिए, अपनी ही फिल्म के प्रमोशन से क्यों दूर है सुनील ग्रोवर
Share:

सुनील ग्रोवर टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हमे अपनी गुदगुदाती हुई कॉमेडी के चलते सभी को अपना दीवाना बना चुके है. वैसे कपिल शर्मा के साथ ही साथ अब अपनी फिल्म लेकर लौंटने वाले है. जी हाँ, बता दे की कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में डॉ गुलाटी के किरदार से मशहूर एक्टर सुनील ग्रोवर इन दिनों अपनी फिल्म 'कॉफी विथ डी' को लेकर सुर्खियों में हैं. खबर है कि फिल्म के निर्देशक ही सुनील से खफा हो गए हैं. इसका कारण सुनील का फिल्म को प्रमोट नहीं करना है.

सुनील ग्रोवर की यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का साक्षात्कार लेने की बहुत कोशिश करते है. व किस प्रकार से इस पूरी ही फिल्म में उनका यह ड्रामा चलता है यही पूरी फिल्म की कहानी दर्शाती है. पहले यह फिल्म साल की शुरूआत में रिलीज होना थी. मगर इसे आगे बढ़ाया गया.

अब खबर है कि फिल्म इस शुक्रवार को रिलीज कर दी जाएगी. फिल्म निर्देशक विशाल मिश्रा ने कहा, 'सुनील ग्रोवर का परफॉर्मेंस इस फिल्म की जान है. मगर सुनील का ऐसी चुप्पी साध लेना बहुत ही दुखदायी है. हम यदि अंडरवर्ल्ड से डरेंगे तो ऐसी ताकतों को बढ़ावा ही देंगे.आखिर हम सभी को अपनी बात कहने का अधिकार हैं. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -