सुमोना कर रही सुनील को Miss
सुमोना कर रही सुनील को Miss
Share:

टेलीविजन के चर्चित शो हम बात कर रहे है 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में जिसमे की हमे टीवी की एक और खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है टीवी कलाकारा सुमोना चक्रवर्ती के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है. जी हां बता दे कि, अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती के बारे में हमे पूर्व में यह पता चला था कि वह जल्द ही कपिल का शो छोड़कर जल्द ही कृष्णा के शो पर नजर आने वाली है. परन्तु अब जब इस बात का पता सुमोना का लगा तो सुमोना ने इस बात पर हंसी लेते हुए कहा कि, ‘शो के बंद होने को लेकर सभी तरह की बातें अफवाह हैं.

शो पहले की तरह चलता रहेगा और इसकी शूटिंग भी चल रही है.’ सुमोना ने साथ ही कहा है कि वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ काम नहीं करेंगी. बता दे की कपिल के शो पर सुमोना हमे सरला के किरदार में नजर आती रही है. शो की शूटिंग लगातार चल रही है साथ ही सुमोना कपिल के साथ काम करके बेहद खुश हैं.

उनका कहना है कि वह शो का हिस्सा ही नहीं बनतीं, अगर उन्हें ऐसा लगता कि उनके किरदार के साथ न्याय ही नहीं हो रहा. साथ ही यह पूछे जाने पर कि क्या वह सुनील को शो पर मिस करती हैं. सुमोना कहती हैं कि हां वह सुनील को काफी मिस करती हैं और अली को भी मिस करती हैं.   

 

बहन के बारे में कुछ भी गलत नी बोलने का, टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के सुरीले, सजीले व रंगीले सिंगर 'सोनू निगम' को Happy Birthday

चोली के पीछे क्या है की नीना को है काम की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -