बच्चों के भविष्य को संवारने पर तुला बॉलीवुड का अन्ना

बच्चों के भविष्य को संवारने पर तुला बॉलीवुड का अन्ना

बॉलीवुड का अन्ना फिर से होगा चौकन्ना. जी हाँ, हम बात कर रहे है अभिनेत्री अथिया शेट्टी के पापा अभिनेता सुनील शेट्टी के बारे में जो एक बार फिर से अपनी दमदार एंट्री के लिए तैयार है. जी हाँ, अबकी बार सुनील शेट्टी फिल्मो में नहीं बल्कि टेलीविजन के शो 'इंडियाज असली चैंपियन' पर नजर आ रहे है. जी हाँ, अभिनेता सुनील शेट्टी जो के देखा जाए तो बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है.

खबरों के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी  रियलटी शो 'इंडियाज असली चैंपियन... है दम' होस्ट करते नजर आ रहे है. अभी हाल ही के अपने  एक बयान में सुनील शेट्टी ने अपने संघर्ष की कहानी को भी बयान किया था. अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा है कि अब वह पूरी तरह से अपने बच्चों के करियर को संवारने में मदद करने जा रहे हैं.

अभिनेता की बेटी अथिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरआत कर ली है जबकि उनके बेटे आहन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. अभिनेता का मानना है कि उन्होंने 25 साल के अपने करियर में काफी फिल्में कर ली है और अब उन्हें अपने बच्चों के भविष्य को संवारने पर ध्यान देना चाहिए.  

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App