करीना कपूर के पति ने की इस टीवी एक्ट्रेस से सगाई, इस दिन होगी शादी
करीना कपूर के पति ने की इस टीवी एक्ट्रेस से सगाई, इस दिन होगी शादी
Share:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के पति का किरदार निभाने वाले सुमित व्यास ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल से सगाई कर ली है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Unbeatable filter #happyfilter#nofilter इस तस्वीर में वह बहुत खुश नजर आ रहे हैं. खबरों की मानें तो सुमित एकता से 15 सितम्बर को शादी करने वाले हैं.

फिल्म पूरी करते ही हिमालय रवाना हुआ ये मशहूर स्टार

सुमित ने अपनी शादी की डेट हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में बताई है. सुमित और एकता काफी समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बंध में बंधने वाले हैं. सुमित ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही एकता को शादी के लिए प्रपोज किया और वह मान गईं इस वजह से अब वह जल्द से जल्द शादी करने वाले हैं. सुमित के परिवारवालों को एकता बहुत पसंद है और वह पहली बार एकता से जम्मू में मिले थे. सुमित और एकता ट्रेडिशनल कश्मीरी शादी करने के बारे में सोच रहे हैं.

पापा के साथ तैमूर ने ऐसे एन्जॉय किया संडे, क्यूट लुक वायरल

एकता कौल की बात की जाए तो वह अपने रिश्ते को लेकर बहुत खुश हैं और उन्हें शादी की बहुत जल्दी है. वह जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सुमित इन दिनों नेटफ्लिक्स ऑरिजनल की 'लव पर स्क्वायर फुट' को लिखने में आनंद तिवारी की मदद कर रहे हैं. सुमित को आप सभी ने कई टीवी शोज में भी देखा होगा साथ ही वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

जानिए किसके लिए लकी चार्म बने रणबीर कपूर

तीन दिन के बाद चल पड़ा 'मुल्क' का 'कारवां'

प्रियंका के 'भारत' छोड़ने पर आखिरकर बोले सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -