''शाहरुख मनै बोहत पसंद है''......
''शाहरुख मनै बोहत पसंद है''......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अभी देखा जाए तो सलमान खान के रेप वाले बयान पर भी अभी हाल फ़िलहाल कोहराम मचा हुआ है.

फिल्म सुल्तान में हमे देखने को मिलेगा की इसमें सलमान बने सुल्तान ने किंग खान शाहरुख़ खान के बारे में भी कुछ कहा है. दरअसल हाल ही में सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान पहलवान के किरदार में यह डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, 'शाहरुख का मजाक मत उड़ाओ, मुझे वो बहुत पसंद है. वीडियो में सलमान का हरियाणवी लहजे में बोला गया यह डायलॉग बेहद शानदार हैं.'

15 सेकंड के इस डायलॉग प्रोमो में सलमान अखाड़े में खड़े नजर आ रहे हैं और तभी उनके कोच बोलते हैं, 'यहां पेहलवानी करने आया है या रोमांस, खुद को शाहरुख खान समझे है के?...' और फिर सलमान खान अपने जवाब में कहते हैं कि ''शाहरुख मनै बोहत पसंद है''. सलमान खान की इस फिल्म का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म जल्द ही हमे ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -