सुदिरमन कप चैम्पियनशिप : उम्मीदे बरकरार, भारत ने पूर्व चैंपियन इंडोनेशिया को हराया
सुदिरमन कप चैम्पियनशिप : उम्मीदे बरकरार, भारत ने पूर्व चैंपियन इंडोनेशिया को हराया
Share:

भारत की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सुदिरमन कप मिश्रित टीम चैम्पियनशिप में पूर्व चैम्पियन इंडोनेशिया को हरा दिया है. इस जीत से भारत अभी भी टूर्नामेंट में आगे जाने की दौड़ में बना हुआ है. मंगलवार को हुए मैच में भारतीय टीम ने इंडोनेशिया को 4-1 से मात दी. बता दे कि पहले मैच में भारत को डेनमार्क से 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था. इंडोनेशिया के खिलाफ हुए मैच में भारत की ओर से के श्रीकांत और पी वी सिंधू ने शानदार प्रदर्शन किया. इस मैच में भारत की शुरुआत अच्छी रही.

पहला मैच मिश्रित युगल वर्ग का था, जिसमे भारत की अश्विनी पोनप्पा और सात्विकसेराज रंकीरेड्डी ने इंडोनेशिया की टोंटोवी अहमद और ग्लोरिया एमानुएले विदजाजा की जोड़ी को 22-20, 17-21, 21-19 से हराकर टीम को बढ़त दिलवाई. इसके बाद पुरुष एकल वर्ग में किदांबी श्रीकांत ने इंडोनेशिया के जोनातन क्रिस्टी को 21-15, 21-16 से हराकर भारत की बढ़त 2-0 कर दी. हालाँकि भारत को तीसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा.

चौथे मैच में ओलंपिक रजत पदक विजेता पी.वी. सिंधु ने महिला एकल वर्ग में फिटरियानी फिटरियानी को सीधे गेमों में 21-8, 21-19 से हराया. बता दे कि सिंधु डेनमार्क के खिलाफ पिछले मैच में भारत के लिए एकमात्र मैच जीतने वाली खिलाडी थी. इसके बाद पांचवे और आखरी मैच में महिला युगल जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी ने इंडोनेशिया की डेला डेस्टियारा हारिस और रोसयिता एका पुटरी सारी की जोड़ी को 21-12, 21-19 से हराया.

दूसरी बार भी इंडिया में ही बने जांटी रोड्स पापा

कबड्डी मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के शामिल ना होने पर बोली चारु

प्रो कबड्डी लीग-5 से बाहर 10 पडोसी देश के खिलाडी

फाइनल नही खेला लेकिन फिर भी अवार्ड सेरेमैनी में छाया रहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -