गंदी-गंदी गालियों पर सुचित्रा पहुंची पुलिस की शरण में
गंदी-गंदी गालियों पर सुचित्रा पहुंची पुलिस की शरण में
Share:

सिंगर सोनू निगम के मस्जिद की अजान के विवादित किस्से तो हम सुन चुके है फिर बाद में सोनू के ही क्षेत्र में रहने वाली टीवी अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी इस मामले को एक बार फिर से उठा दिया था. जी हाँ, पूर्व में सिंगर सोनू निगम ने अपने बयान में कहा था कि, मामला भूलकर आगे की ओर देखने की सलाह दी थी. लेकिन अब गायक सोनू निगम के बाद अब ऐक्टर और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति के ट्वीट ने अजान के मुद्दे को फिर हवा दे दी. गौरतलब है कि सुचित्रा और सोनू मुंबई में एक ही इलाके में रहते हैं.

सुचित्रा का कहना है कि जब से सोनू निगम ने अजान को लेकर ट्वीट किया है तब से मस्जिद से आने वाली अजान की आवाज और तेज हो गई है.  सुचित्रा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि- सुबह पौने पांच बजे घर आते ही अजान की कानफोड़ू आवाज से सामना हुआ. जबरदस्ती धार्मिकता थोपने से ज्यादा बेवकूफी भरा और असभ्य काम कोई दूसरा नहीं हो सकता.

उनके इस ट्वीट पर मिले-जुले रिऐक्शन आने शुरू हो गए थे लेकिन साथ ही साथ उन्हें भद्दी टिप्‍पणियों का भी सामना करना पड़ा था. जिसके कारण दुखी व परेशान होकर सुचित्रा ने पुलिस की शरण ली. सुचित्रा ने मुंबई पुलिस को शिकायत की और उन्‍हें पुलिस से काफी मदद मिली है. सुचित्रा ने मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्‍टेशन के बाहर से अपना एक फोटो पोस्‍ट करते हुए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया है. 

 

रणबीर को मिला अपना नया प्‍यार, वह भी सरहद के उस पार

इतिहास हमेशा अलग होता है और फिल्म कोई डाक्यूमेंटरी नहीं होती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -