सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर हमला
सुब्रह्मण्यम स्वामी ने किया मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर हमला
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तक फटकार लगाई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वामी को मनमाने बयान देने को लेकर फटकारा था। मगर स्वामी के कान पर जू तक नहीं रेंग रही है। दरअसल केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी दोनों हेतु परेशानी सामने आ रही है। अब सुब्रह्मण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही वार कर दिया है। उनका कहना था कि अगर मैं इंडेक्स नंबर के सैमुअल्सन-स्वामी थ्योरी को भारतीय जीडीपी की गणना या आरबीआई इंटरेस्ट रेट पर लागू करूं तो मीडिया चिल्लाने लगेगी कि ये पार्टी विरोधी गतिविधी है।

इसका सीधा अर्थ यह हुआ कि उन्होंने पीएम मोदी के अच्छे दिनों की बात को लेकर विरोध किया है। सुब्रह्मण्यम स्वामी ने इस मामले में ट्विट कर लिखा है कि देश में जीडीपी को लेकर जो सवाल किए जाते हैं उससे पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार परेशानी में ही आएगी। दरअसल दो वर्ष के कार्यकाल के बाद केंद्र सरकार अपनी सफलताओं को गिनाने बैठती है। ऐसे में वे जीडीपी को ही प्राथमिकता देते हैं।

उल्लेखनीय है कि पाॅल सैमुअलसन ने इस मामले में काफी कुछ कहा है वे एक अमेरिकी अर्थशास्त्री थे। हालांकि सरकार का कहना है कि अब भारतीय अर्थव्यवस्था मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। 4थी तिमाही में 7.9 प्रतिशत की बढ़ोतरी दर्ज हुई है। पीएम मोदी की सरकार ने भारत को विश्व की तेजी से बढती अर्थव्यवस्था कहा। राज्यसभा सांसद सुब्रहमण्यम स्वामी को पीएम मोदी ने भी काफी कुछ कहा था। उन्होंने कहा था कि पार्टी से बड़ा कोई भी नहीं है। जिसके बाद स्वामी ने ट्विटर पीएम मोदी को ही जवाब दे दिया। उन्होंने कहा कि वे पब्लिसिटी के लिए नहीं करते हैं पब्लिसिटी उनके पीछे ही रहती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -