इस हॉलीवुड एक्टर के रहे है 2000 से भी ज्यादा महिलाओं से सेक्सुअल रिलेशन
इस हॉलीवुड एक्टर के रहे है 2000 से भी ज्यादा महिलाओं से सेक्सुअल रिलेशन
Share:

दुनिया के सबसे बड़े कॉमेडियन चार्ली चैप्लिन से जुडी हुई ऐसी बहुत सारी बातें है जो आज भी लोगों को पता नहीं है. आज हम उनकी ज़िंदगी से जुडी ऐसी की एक कहानी के बार में बताने जा रहे है. दरअसल चार्ली के बारे में बताया जाता है कि उनके सेक्सुअल रिलेशन 2000 से ज्यादा महिअलों से रहे है. इस बात का जिक्र इंटरनेशनल वेबसाइट डेलीमेल की खबर में भी किया गया है.

इस खबर के मुताबिक खुद चार्ली ने अपने सेक्सुअल रिलेशनशिप की बात स्वीकार की थी. आपको बता दें कि चार्ली की पूरी ज़िंदगी रोमांच से भरी हुई थी. इतना ही नहीं उनके मरने के बाद भी वो रोमांच कम नहीं हुआ. उनको दफ़नाने के बाद कब्र से उनकी डेड बॉडी अचानक गायब हो गई थी. जिसके तीन महीने बाद बुल्गारिया के दो लोगो को चार्ली की डेड बॉडी चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

जिसके बाद उनकी बॉडी फिर से बरामद की गई, फिर इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए चार्ली की बॉडी को उनके घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर कांक्रीट के नीचे दफनाया गया. चार्ली ने 5 साल की उम्र में ही स्टेज पर परफॉर्म करना शुरू कर दिया था. 13 साल की उम्र में उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी थी, 14 साल की उम्र में उनको माँ की डेथ हो गई.

जिसके बाद से चार्ली की ज़िंदगी में कई उतार-चढ़ाव आये. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. जिसकी बदौलत आज उन्हें दुनिया का सबसे बड़ा कॉमेडियन होने का सम्मान प्राप्त है.

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया सेक्स का खुला ऑफर

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों में सबसे आगे है हॉलीवुड की स्पाइडरमैन

लोगों के बीच फंसी ब्रिटनी स्पीयर्स, PM के साथ डिनर करना पड़ा कैंसिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -