'जब हैरी मेट सेजल' के लिए सेंसर ने रखी यह अनोखी शर्त...
'जब हैरी मेट सेजल' के लिए सेंसर ने रखी यह अनोखी शर्त...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो के एक बार फिर से अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के चलते लौंट रहे है इस फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है इस फिल्म के लिए शाहरुख़ आजकल खूब मेहनत भी कर रहे है. बता दे की फिल्म का निर्देशन किया है दिग्गज फिल्ममेकर इम्तियाज अली ने जो के बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी फिल्मो के लिए भी जाने जाते है. शाहरुख़ खान को भी उनकी इस फिल्म पर पूरी तरह से क्रश है. अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ और भी नया फ़साना सुनने को मिल रहा है. अबकी बार फिल्म पर सेंसर ने अपनी निगाहे टेढ़ी की है. जी हां बता दे कि, सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने शुक्रवार को कहा कि वो फिल्म 'हैरी मेट सेजल' में 'इंटरकोर्स' शब्द को मंजूरी दे देंगे अगर मेकर्स(इम्तियाज) 01 लाख लोगों का वोट अपने समर्थन में ले आएं.

एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "आप पब्लिक से वोट ले आईए और मैं फिल्म में 'इंटरकोर्स' शब्द को मंजूर कर दूंगा. मुझे एक लाख वोट चाहिए और मैं देखना चाहता हूं कि भारतीय परिवार सही में इतना बदल गया है कि वो अपने 12 साल के बच्चे को इस शब्द का मतलब समझाना चाहते हैं."

जी हां जनाब इस फिल्म के अभी हाल ही में कुछ मिनी ट्रेलर भी रिलीज हुए है जिसमे कि एक शॉट में  शाहरुख को अनुष्का एक बॉन्ड साइन करने को कहती हैं. जिसका मतलब था कि 'अगर हम दोनों के बीच कोई फिजीकल रिलेशन('इंटरकोर्स') बनता है तो इसके लिए शाहरुख कोई हर्जाना नहीं देना होगा.' जिसके बाद सीबीएफसी चीफ पहलाज निहलानी ने मीडिया से बात-चीत में कहा था कि, फिल्म के ट्रेलर से इस शब्द को हटा कर मेकर्स से दोबारा मंजूरी के लेने को कहा गया था जो अभी तक नहीं किया गया है.              

करिश्मा ने दिखाया अपना करिश्माई मखमली बदन...

मैं परेशान नहीं हूं, सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -