उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर हमला, मोदी सुरक्षित
उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के काफिले पर हमला, मोदी सुरक्षित
Share:

वैशाली : बिहार में वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के काला पहाड़ गांव के पास मंगलवार शाम को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कार पर हमला किये जाने का मामला सामने आया है. इस हमले के लिए राजद कार्यकर्ताओं पर शक जाहिर किया गया है.कार पर पथराव की यह घटना तब हुई जब मोदी काला पहाड़ गांव जा रहे थे.

इस घटना के बारे में बिदुपुर थाना प्रभारी रितेश मंडल के अनुसार कुछ अज्ञात हमलावरों ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की कार पर उस समय पथराव किया जब वह काला पहाड़ गांव जा रहे थे. हालाँकि इस पथराव में कार को कुछ क्षति पहुंची है, लेकिन उपमुख्यमंत्री को कोई चोट नहीं आई है.सुशील मोदी पहाड़ गांव भाजपा के पूर्व विधायक अच्युतानंद सिंह की मां के श्राद्ध के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. खास बात यह है कि जब तेजस्वी यादव अपनी जनादेश अपमान यात्रा के तहत समस्तीपुर जा रहे थे .उनका कारवां गुजरने के बाद यह घटना हुई. फिर भी इस पथराव के लिए राजद कार्यकर्ताओं पर शक जताया जा रहा है.

जबकि दूसरी ओर राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सुशील मोदी पर पथराव किए जाने के आरोप से इंकार करते हुए कहा कि इसमें राजद का कोई हाथ नहीं है. हिंसा करना हमारा काम नहीं और उसमें हम विश्वास नहीं रखते. उल्टा लालू ने कहा कि सुशील मोदी ने खुद ही अपने समर्थकों से ऐसा करवाया होगा. स्मरण रहे कि सुशील मोदी, लालू और उनके परिवार पर बेनामी संपत्ति का लगातार आरोप लगाते रहे है.

 जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

लालू के प्रशंसक ने तेजस्वी का दिल जीता

लालू की रैली में शामिल होंगे राहुल गांधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -