सेंसेक्स में तेजी कायम रही, निफ़्टी में हुआ सुधार
सेंसेक्स में तेजी कायम रही, निफ़्टी में हुआ सुधार
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. बाजार में उतार-चढाव जारी है. हफ्ते के दूसरे दिन कारोबार बंद होने पर सेंसेक्स ने इतिहास रच दिया. सेंसेक्स 30 हजार के पार पहुंचा जबकि निफ़्टी भी पहली बार 9500 के पार पहुँच गया.हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल है. इस कारण कारोबारी भी परेशान हैं. बाजार इस दौर से कब उभरेगा यह अज्ञात है.

यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि इस कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन बुधवार को भी बाजार में शुरुआत में तेजी का रुख दिखाई दिया. शुरूआती दौर में आज 10:47 बजे सेंसेक्स 30अंक की तेजी के साथ 30606 पर कारोबार कर रहा था . जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो इसमें गिरावट देखी गई . यह 03 अंक की मंदी के साथ 9508 पर कारोबार कर रहाथा .इसी तरह बीएसई तेजी और एनएसई में मंदी देखी गई. बीएसई 30अंकों की तेजी के साथ 30606 पर कारोबार कर रहा था , वहीं एनएसई 03अंक की मंदी के साथ 9508 पर कारोबार कर रहा था.

बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में तेजी कायम रही. सेंसेक्स 76 अंकों की तेजी के साथ 30658 पर बंद हुआ. जबकि निफ़्टी भी गिरावट के दौर से उभर कर 13 अंकों की तेजी के साथ 9525 पर बंद हुआ. इसीतरह बीएसई और एनएसई में भी तेजी रही. बीएसई 76 अंकों की तेजी के साथ 30658 पर बंद हुआ. वहीं एनएसई 13 अंकों की तेजी के साथ 9525 पर बंद हुआ.

यह भी देखें

फोर्ब्स के ग्लोबल गेम चेंजर की सूची में शीर्ष पर रहे मुकेश अंबानी

दिल्ली में प्रति व्यक्ति औसत आय 3 लाख रहने का अनुमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -